कार्निक जैन, एक नन्हा कलाकार, कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता का संदेश दे रहा है, लोग कह रहे वाह क्या बात है छोटे उस्ताद
कार्निक जैन, एक नन्हा कलाकार, कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता का संदेश दे रहा है, लोग कह रहे वाह क्या बात है छोटे उस्ताद

कार्निक जैन, एक नन्हा कलाकार, कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता का संदेश दे रहा है, लोग कह रहे वाह क्या बात है छोटे उस्ताद

नई दिल्ली : कार्निक जैन, एक नन्हा कलाकार, कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता का संदेश दे रहा है, लोग कह रहे वाह क्या बात है छोटे उस्ताद !

कोरोना वायरस के डर से जहां एक ओर घरों में बैठे लोग तनाव का शिकार होने लगे हैं। वहीं,शाहदरा के शिवाजी पार्क में रहने वाला नन्हा कलाकार कार्निक जैन (8 वर्ष) लॉकडाउन में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर अपने घरवालों का मनोरंजन तो कर ही रहे हैं, साथ ही वह समाज को जागरूक करने का काम भी कर रहे हैं।

पढ़ाई से समय निकाल कर सोशल मीडिया पर कर रहा जागरूक, कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता का संदेश दे रहा नन्हा कलाकार कार्निक, लिटिल फ्लॉवर्स पब्लिक सीनियर सैकंडरी स्कूल,शाहदरा, दिल्ली का छात्र है

लॉकडाउन में कर्निक रोजाना पढ़ाई से कुछ देर समय निकालकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिभा का जादू बिखेर रहे हैं। वह डायलॉग, डांस, गीत व रैप के माध्यम से बड़े ही रोचक अंदाज में समाज में कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता संदेश देने के साथ कोरोना योद्धाओं के सम्मान में भी वीडियो बना रहे हैं सभी लोग उनकी प्रतिभा की तारीफ़ कर रहे है

कार्निक की मां श्रीमती ममता जैन ने बताया कि कार्निक पिछले दो वर्षों से एक्टिंग कर रहा है वह कई जाने माने संगीतकार व अन्य कलाकारों के साथ काम भी कर चुके है । वह दलेर मेहंदी, शेफाली शाह व कुछ यूट्यूबर अमित भदाना, हर्ष बेनीवाल आदि के साथ भी काम कर चुका है। उसे एक्टिंग का खूब शौक है और आजकल समय भी मिल रहा है तो वह अपने मनोरंजन के लिए यह वीडियो बना रहा है और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक यह जागरूकता का संदेश पहुंचे इसके लिए हम कर्निक की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और तारीफ़ भी मिल रही है।

कलाकार कार्निक जैन ने बताया कि वो काफी समय से टी वी पर देख रहे है की लोग लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे और दूसरी ओर हमारे कोरोना योद्धा अपनी जान दांव पर लगाकर दिन-रात हमारी सेवा में लगे हैं। तो उन्होंने लोगों को जागरूकता का संदेश देने के लिए कई सारे वीडियो बनाकर सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए, जिसमें उन्होंने डांस, कई तरह के गाने, कई तरह के डायलॉग के माध्यम से यह बताने की कोशिश की कि अगर हम घर से बाहर गए तो कोरोना वायरस हमें अपना शिकार बना लेगा। एक वीडियो में तो कार्निक ने स्वयं स्वाथ्यकर्मी की भूमिका निभाते हुए जनता को धन्यवाद भी किया है।

Ref: Jagran

#KarnikJain #LittleFlowersPublicSrSecSchoolShivajiParkDelhi #K12News

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )