बिहार में डीएम ने भीषण ठंड से बचने के लिए किया गर्मियों की छुट्टी का ऐलान, जमकर उड़ रहा मजाक

बिहार में डीएम ने भीषण ठंड से बचने के लिए किया गर्मियों की छुट्टी का ऐलान, जमकर उड़ रहा मजाक

जहां पूरा राज्य ठंड की चपेट में है वहीं बिहार के गोपालगंज के जिला मजिस्ट्रेट के लिए उनके जिले में शीत लहर नहीं बल्कि लू चल रही है !

कुछ दिनों की राहत के बाद एक बार फिर से देश का उत्तरी और पूर्वी हिस्सा शीत लहर की चपेट में है. देश के अन्य राज्यों समेत बिहार (Bihar) में भी कड़ाके की ठंड पड़ रही है. जहां पूरा राज्य ठंड की चपेट में है वहीं बिहार के गोपालगंज के जिला मजिस्ट्रेट (District Magistrate of Gopalganj)  के लिए उनके जिले में शीत लहर नहीं बल्कि लू चल रही है ! दरअसल, गोपालगंज के जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय से एक बड़ी चूक हुई है. जिला मजिस्ट्रेट को 13 और 14 जनवरी को शीत लहर के चलते जिले के स्कूल बंद करवाने थे जिसे लेकर कार्यालय ने एक सर्कुलर जारी किया था. गलती यह हुई कि शीत लहर को सर्कुलर में गलती से लू बताया गया.

एएनआई के मुताबिक, जिला मजिस्ट्रेट अरसद अजीज ने सर्कुलर में लिखा, “राज्य में लगातार चल रही लू से बच्चों का जीवन और स्वास्थ्य खतरे में है. इसलिए मैं अरशद अजीज जिला मजिस्ट्रेट गोपालगंज, सीआरपीसी धारा 144 के तहत 13 और 14 जनवरी को जिले के पहली से आठवीं कक्षा तक के  सभी  प्राइवेट और सरकारी  स्कूलों को बंद रखे जाने का आदेश देता हूं.”

Reference-https://khabar.ndtv.com/news/zara-hatke/bihar-magistrate-of-gopalganj-issued-school-closing-heat-wave-circular-in-winters-2163728

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )